google.com, pub-7859222831411323, DIRECT, f08c47fec0942fa0 स्मिलिंग ड्रिंक

स्मिलिंग ड्रिंक



अनियमित लाइफस्टाइल और फास्टफूड के ज़माने में लोगों के पास एक्सरसाइज करने और जिम जाने का टाइम ही नहीं. ऐसे में या तो उन्हें स्लिमिंग ट्रीटमेंट चाहिए या स्लिमिंग टेबलेट्स जो बाद में कई बिमारियों का कारण बन जाती हैं.
ऐसे में यदि कुछ ऐसा मिल जाए जो आसान और कारगार हो तो? चौंक गए न! आइए आपको ऐसे ही एक स्मिलिंग ड्रिंक के बारे में बताते हैं जो न सिर्फ आपको कम समय में स्लिम बनाएगा बल्कि आपके शरीर में पानी की कमी को भी पूरा करेगा.
आपको बस इतना करना है कि इस स्मिलिंग ड्रिंक के साथ 30 मिनट रेगुलर एक्सरसाइज करनी हैं और फिर देखिए चमत्कार! तो आइए बनाते हैं 4 दिन में आपके मोटापे को कम करने वाला स्लिमिंग ड्रिंक...

इसके लिए आपको चाहिए...

-एक माध्यम आकार का खीरा
-एक बड़ा नीबू
-पुदीने/मिंट की 12 से 15 पत्तियां
-आधा अदरक, ग्रेड किया हुआ
-2 लिटर पानी और
-एक बड़ा जग या बोतल


ऐसे बनाएं...
-खीरे और नीबू को फांकों में काट लें
-अदरक को ग्रेड कर लें
-पुदीने की पत्तियों को चाहें तो पीस लें या ऐसे ही धो कर अलग रख लें
-अब बड़े जग या बोतल में 2 लीटर पानी भरें
-इस पानी में कटा हुआ खीरा, नीबू, पुदीना और अदरक डाल कर मिला दें
-अब इस पानी को ढ़क कर रात भर के छोड़ दें.

अगले दिन इस पानी को हर बार प्यास लगने पर पिए और इसे इस तरह बाटें कि यह एक दिन भर में खत्म हो जाए. इसी तरह इसे हर रात सोने से पहले बना कर रख दें और अगले दिन इसका सेवन करें. आप 4 दिन में ही आश्चर्यजनक बदलाव अपने अन्दर देखेंगे.

बेहतर नतीजों के लिए हल्की एक्सरसाइज करें और जंक फूड को अवॉयड कर दें. यह ड्रिंक आपके शरीर में पानी की कमी को पूरा करेंगा और आपके बढ़े हुए फैट को 4 दिन में ही कम कर आपको देगा आपका मनचाहा फिगर





Post a Comment

0 Comments